सपने में गाय को रोटी खिलाना | Feeding bread to a cow in a dream

सपने में गाय को गुड़ रोटी खिलाना कैसा होता है 

sapne mein gaay ko gur roti khilana matlab
सपने में गाय को रोटी खिलाना

सपने में गाय को रोटी खिलाते हुए देखना (sapne mein gaay ko roti khilana)

आप सपने में गाय को रोटी खिलते हुए देखते है, तो यह सपना आपके लिए बहुत सकारत्मक सपना है। आपको इस सपने का सकारत्मक लाभ मिलेगा। जैसे आपके जीवन में कोई प्रॉब्लम चला रहा है, और आप सपने में गाय को रोटी खिलते हुए देखते है , तो यह सपना आपके समस्या का कोई न कोई हल जरूर निकलता है। आपकी समस्या जॉब , कैरियर , पारिवारिक , आर्थिक जैसे कुछ अन्य हो सकता है।

लेकिन आपके कार्य में कोई रुकावट किसी करना से आ रहा है, और आप सपने में गाय को बार बार रोटी खिलते है , तो यह सपना आपके लिए बहुत सकारत्मक है ,  यह सपना आपके कार्य में प्रगति का संकेत देता है। आपको अपने कार्य में प्रगति के साथ लाभ भी मिलेगा।

आपको अपने परिवार से सहयोग, या मित्रो से सहयोग, या किसी अनजान व्यक्ति से सहयोग मिल सकता है। जीवन में आर्थिक तंगी चल रहा है, तो यह सपना आपके आर्थिक तंगी को दूर करता है। पैसे आने का कोई न कोई नया रास्ता बनेगा। यह सपना मानसिक परेशानी को दूर करता है, जिस करना आप बहुत दिनों से परेशान थे उसके लिए कोई न कोई सकारत्मक रास्ता दिखने लग जाता है। जो आपको राहत पहुँचता है। यह सपना आपके जीवन के लिए बहुत अच्छा सपना है।

 

सपने में गाय को गुड़ रोटी खिलना (sapne mein gaay ko gur roti khilana)

आप सपने में गाय को गुड़ रोटी खिलते है , तो यह सपना आपके लिए बहुत शुभ सपना है।  सपने में गाय को गुड़ रोटी खिलना आपके भाग्य में उन्नति का संकेत है। आपको मानसिक और आर्थिक दोनों लाभ होगा। अगर आप की  कोई इच्छा बहुत दिनों से पूरी नहीं हुआ है , तो यह सपना आपके मनोकामना को पूर्ति का संकेत देता है , यह सपना आपके कार्य सिद्धि का संकेत देता है। या हो सकता है , आपके जीवन में कोई मंगल कार्य हो। यह सपना आपके लिए बहुत सकारत्मक सपना है। सपने में गाय को गुड़ रोटी खिलना आपके लिए बहुत शुभ सपना है।  आपको इस सपने का सकारत्मक लाभ जरूर मिलेगा।

Previous
Next Post »

इस ब्लॉग में आप सभी का स्वागत है, इस ब्लॉग में सकारत्मक प्रेरणा,अध्यात्म,वास्तु, सपनों के बारे में विस्तार से जानकारी दिया जाता है। अगर आपको अपने सपने का मतलब नहीं मिलता है। तो आप यहाँ सपनों से संबंधित कमेंट कर सकते है। अपना सवाल पूछ सकते है। आपके प्रश्नों का उत्तर देने का मैं जरूर कोशिश करुगा। कोई गलत कमेंट न करे आप सभी से प्राथर्ना है। अच्छा वातावरण हमेशा सकारत्मक सोच को उतपन्न करता है। और इसे खुशी मिलती है। तभी व्यक्ति का उन्नति होता है, और व्यक्तित्व बढ़ाता है। अपनी राय जरूर शेयर करे। धन्यवाद्। ... ConversionConversion EmoticonEmoticon

पुरुष की दाई आंख फड़कने का मतलब क्या होता है | right eye blinking male in hindi

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार आंख का फड़कना right eye twitching male meaning in hindi अनेक संकेत को दर्शाने का कार्य करता है जब भी हम आंख फड...