सपने में संतोषी माता को देखना sapne me santoshi mata ko dekhna

 सपने में संतोषी माता को देखना 

sapne me santoshi mata ko dekhne ka matlab
सपने में संतोषी माता को देखना 

सपने में संतोषी माता को देखना बहुत कुछ संकेत देता है। सपने में संतोषी माता को देखना का मतलब परेशानी का अंत समझो,समृद्धि ,खुशी, प्रेम,उन्नति,मनोकामना की पूर्ति,शत्रु का विनाश, आर्थिक लाभ, शारारिक लाभ, मानसिक संतोष इत्यादि का संकेत देने वाल सपना माना जाता है। संतोषी माता बहुत दयालु माता है। माता की कृपा जरूर होता है। अगर माता को पुरे सच्चे भाव से पुकार जाये तो माता की कृपा शत प्रतिशत होती है। माता संतोषी कुछ सपने सकरात्मक और नकारत्मक दोनों तरह के हो सकता है।

सपने में संतोषी माता का आशीर्वाद मिलना - यह अत्यंत शुभ सपना हैं। यह सपना आपके जीवन में होने वाले सकरत्मक परिवर्तन को प्रदर्शित करता है। आपकी कोई मनोकामना जल्द पूरी होने वाली है।यह सपना आपकी समृद्धि और सौभाग्य का प्रतिक है।

सपने में संतोषी माता की आरती करना,पूजा करना  - यह शुभ सपना है। नये कार्य आरम्भ करने का अनुकूल समय है। जीवन से समस्यों का नाश होगा। यह सपना भविष्य में होने वाले लाभ की ओर इशारा करता है। क्योकि यहाँ सपना आपके जीवन में बड़े बदलाव की और संकेत करता है।

सपने में संतोषी माता की खंडित मूर्ति,खंडित फोटो ,खंडित मंदिर देखना - यह नकारत्मक सपना है। जीवन में परेशानी बढ़ सकती है।व्यापर, कार्यक्षेत्र में नुकसान या रुकावट उत्पन्न होगा।

सपने में संतोषी माता का मंदिर देखना - यह शुभ सपना है। किस महत्वपूर्ण कार्य में सफलता मिलने वाला है। यह सपना इच्छा पूर्ति का भी संकेत देता है। आपके समस्या का नाश होगा।

सपने में संतोषी माता की मूर्ति देखना ,माता का दर्शन होना - यह अत्यंत शुभ सपना है। यह सपना आध्यात्मिक और भौतिक उन्नति को प्रदर्शित करता है। इच्छा पूर्ति होगी। जीवन में आने वाले समस्या का नाश होगा।

सपने में संतोषी माता को सिंदूर लगाना, मुस्कुराते देखना, या लाल चुनरी चढ़ाना - या सपना बहुत शुभ सपना है।  इन सपनो को अलग अलग अवस्थ में देखना या एक साथ देखना आपके जीवन के लिए बहुत सकारत्मक सपना है। आपको जल्द तरक्की मिलने वाला है।आर्थिक लाभ मिलेगा। पारिवारिक कलह दूर होगा।  नए संतान की प्राप्ति हो सकता है। या संतान के सुखद सपना है।

सपने में संतोषी माता के व्रत का उद्यापन करना - यह शुभ सपना है।  आपकी मनोकामना जल्द पूरी होने वाली है। आपका जीवन जल्द समृद्ध और खुसी से भरने वाला है। यह सपना उन्नति का प्रतिक है।
Previous
Next Post »

इस ब्लॉग में आप सभी का स्वागत है, इस ब्लॉग में सकारत्मक प्रेरणा,अध्यात्म,वास्तु, सपनों के बारे में विस्तार से जानकारी दिया जाता है। अगर आपको अपने सपने का मतलब नहीं मिलता है। तो आप यहाँ सपनों से संबंधित कमेंट कर सकते है। अपना सवाल पूछ सकते है। आपके प्रश्नों का उत्तर देने का मैं जरूर कोशिश करुगा। कोई गलत कमेंट न करे आप सभी से प्राथर्ना है। अच्छा वातावरण हमेशा सकारत्मक सोच को उतपन्न करता है। और इसे खुशी मिलती है। तभी व्यक्ति का उन्नति होता है, और व्यक्तित्व बढ़ाता है। अपनी राय जरूर शेयर करे। धन्यवाद्। ... ConversionConversion EmoticonEmoticon

पुरुष की दाई आंख फड़कने का मतलब क्या होता है | right eye blinking male in hindi

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार आंख का फड़कना right eye twitching male meaning in hindi अनेक संकेत को दर्शाने का कार्य करता है जब भी हम आंख फड...